शादी की एल्बम सीट बनाने के लिए फ्री एल्बम psd फ्री डाउनलोड 2022

                 💓WELLCOME TO MY FIRST PSD BLOG 💓

                                                         


12x36 Album free psd zip file.(psdqeen1m.blogspot.com)


                        तो चलिए सुरु करते है!     😁    ______

हेलो दोस्तो आज मैं आप लोगो के लिए 12x36 Album free psd pack लेकर आया हु। जिसमे आपको फ्री में 2022 की नई premium psd free में देने वाले है।
जो की मैने कुछ तो अपने आप से बनाई है। क्युकी मैं ग्राफिक डिजाइनर हु। मजाक और कुछ मेरे दोस्त ने हम दोनो ने मिलकर पूरी psd तैयार की है सिर्फ और सिर्फ आप लोगो के लिए।


हम जानते है, जिन लोगो के पास psd नही होती है। उन्हे album dgine करने में कितनी तकलीफों का सामना करना पड़ता है। पहले खुद से sheet तैयार करो फिर फोटो लगाओ । बहुत दिक्कत होती रहती है।

लेकिन अब मैं आ गया हु न तो अब आपको टेंशन लेने का कोई जरूरत नहीं ।

टेंशन नही लेने का भाई लोग 😁

ये सारी psd high quality में बनी हुई है। आपको इन्हे उसे करने में कोई भी दिक्कत नही आने वाली है । ये बात आपको मान लेनी चाइए ।
आप लोग इनको फ्री में डाउनलोड करके use कर सकते है।
सारी फाइल्स आपको zip में मिलने वाली है।

आइए जानते है। हम इस जिप फाइल को खोलना कैसे है।

तो सबसे पहले आप लोगो को एकदम शांति से बैठ जाना है कोई खलबली नही क्युकी सारी psd zip में है तो खलबली में सारी psd का zip टूट भी सकता है।
तो आराम से बैठे ।

अब आपको फाइल को खोलने के लिए एक सॉफ्टवेयर की जरूरत पड़ने वाली है ।  जिसका नाम WINRAR है।
जो की आपको esily इंटरनेट पर मिल जाने वाला है।आपको क्रोम पर जाना है।
या कोई सा भी ब्राउजर ओपन कर ले फिर आपको अपने सिस्टम की पावर के अनुसार मतलब आपकाकंप्यूटर कितने बिट का है।

64 या फिर 32 तो आपको उसी के अनुसार आपको इंटरनेट पर खोजना है।

Example- winrar32 bit download.
  ओके तो आपको इसे डाउनलोड कर लेना है।
  और अगर आप डाउनलोड नही कर तो आपके पास बुद्धि भरी पड़ी है।
  आपको बस यूट्यूब पर सर्च कर लेना है। बाकी सब वही से मिल जायेगा ।

  तो सॉफ्टवेयर डाउनलोड होने के बाद आपको मेरे ब्लॉग पर आ जाना है। इसके बाद आपको लोगो को मेरे दिए हुए लिंक से 12x36 album psd template या आप जो भी डाउनलोड करना चाहे आप उसे डॉउनलोड कर ले ।

डाउनलोड हो जाने के बाद आपको आपको फाइल पर राइट क्लिक करना है। और आपको extract का option मिलेगा
आपको extract कर लेना है।

अब आपकी फाइल आपको मिल जायेगी ।आप उसे use कर सकते है।

फाइल को use  कैसे करे और यह किस फोटोशॉप के किस version में काम करने वाली है। तो आइए जानते है।

12x36 Album psd file. फोटोशॉप के हर version  में काम करने वाली है।
  क्या आप ये बोलेंगे* अभी मजा जाएगा न भाईसाब
  तो हा दोस्तो ये सभी version में काम करने वाली है।
चाहे तो फोटोशॉप का कोई सा भी version क्यू ना हो।

Photoshop menual file open step by step-

  • -Open your laptop.
  • -Extract file in WINRAR software.
  • -Click the  link.
  • -And  download file. in (Google drive)
  • -Use file in Photoshop all version.
  • -Now enjoy psd free.

File type

  • .12x36 Album jpg.
  • .High resolution.
  • .250 dpi increased to 300 dpi easily.
  • .Simple psd
  • .12x36 inner psd. Page.
  • .Indian wedding template 12x36 free.
  • .Easily to use .

हा तो आपको मैने intro करवा दिया इन फाइल्स का, भाई मेरा तो हाथ दर्द करने लगा लिखते लिखते।

मुझे अपार हर्ष की अनुभूति हो रही है आपको इन सारी psd को देते हुए ।
तो आप लोग भी इन फाइल को उसे करे और खूब पैसे कमाए और नाम कमाए भाई लोग यही मेरी कामना है।

और मुझे भी याद रखना भूलना मत jana और मेरे ब्लॉग को भी मुझे वैसे भी कोई याद नही रखता बस आप लोगो से ही एक उम्मीद है । मुझे याद रखना ठीक है ।

और मेरे ब्लॉग को जरूर से जरूर Follow कर ले । क्युकी अभी ये थोड़ी फाइल्स मैने इस ब्लॉग पर डाली है।और फाइल्स मै धीरे धीरे करके डालता रहूंगा ।

क्युकी ये ब्लॉग मेरा नया है तो थोड़ा time लग सकता है भाई लोग ।क्युकी मेरी वेबसाइट इस समय। मैं  इस वेबसाइट में कुछ सुधार करने में लगे  Hai । 

जैसे जैसे मैं फाइल्स को डिजाइन करता रहूंगा आप लोगो के लिए मैं उन फाइल्स को लाता रहूंगा और मेरे ब्लॉग वेबसाइट पर डालता रहूंगा।

अच्छा मुझे आप लोगो से कुछ पूछना है । आप लोगो में से कितने लोग फोटोग्राफी और  डिजाइनिंग का काम करते है। Comment box -

आप लोगो में से जिस किसी को किसी भी फाइल की जरूरत है किसी भी टाइप की- 

चाहे ओ क्लिप आर्ट या png फाइल हो या कोई भी तरीके की फाइल हो। आप मुझे comment बॉक्स में उसे बता सकते है । मै उन्हें प्रोवाइड जरूर कराऊंगा।आप लोगो के लिए 

और मेरे भाई लोग अगर मेरे इस वेबसाइट या कही पर भी मेरी वेबसाइट में कोई गलती हुई ।हो मेरे से तो उसे बताने की कृपा करे ।  Comment box में क्युकी आप का कॉमेंट ही मेरी जिंदगी और मेरी गलतियां बता सकता है।जिसे मै  सुधार लूंगा । जिससे आगे से मुझसे कोई भूल न हो पाएगी।

धन्यवाद*

 आइए अब आपको पूरी psd फाइल का दर्शन और लिंक दोनो दे देते हैः-

               12X36 ALBUM  PRIMIUM PSD FREE...

DOWNLOAD



ये है आज की 8 psd आपको दिख रही है। लेकिन   ये 10 मैं आपको देने वाला हु। 2 psd मैं और देने वाला हु ।

तो आप लोग comment में जरूर बताएं ये सारी psd आपको कैसी लगी । और जो भी राय हो आप हमे comment में जरूर बताएं हम  आपकी बात जरूर सुनेंगे। 

धन्यवाद आपका जो आप लोग हमारी वेबसाइट पर आए ।अगर आपको अच्छी लगे psd तो अपने दोस्त लोगो के साथ अवस्य शेयर करे । और हमारा थोड़ा support करे ।


                                      FOLLOW ME -MORE PSD











Comments

Unknown said…
Psd nahi hai ye sari jpg sheet hai jisme designer karne me bahut mahnat lagega,
99407370915 WhatsApp call pls sir sms karna